Cover Image of ダウンロード कमजोरी दूर करने के उपाय  APK

4.8/5 - 10 投票

ID: com.translator_apps.saririk_kamjori_dur_kare

  • 著者:

  • バージョン:

    Varies with device

  • 更新:

今すぐAPKをダウンロード

の説明 कमजोरी दूर करने के उपाय


100% free application

हमारी जीवनशैली और खान पान की गलत आदतों के कारण शारीरिक मानसिक और नसों की कमजोरी होना एक आम समस्या बन गई है। शरीर में कमजोरी आने के कारण व्यक्ति किसी भी काम में ठीक से ध्यान नहीं लगा पाता और साथ ही बीमार दिखने लगता है।.

शरीर में ज़रूरी पोशक तत्वों की कमी के कारण शरीर कमज़ोर बन सकता है। चिंता और भय सताने पर भी शरीर में कमजोरी आ सकती है। अच्छी तरह से भोजन ना करने पर भी यह समस्या हो सकती है। दस्त, उल्टी होने पर भी कमजोरी आ जाती है। कुदरती वेग यानि मल-मूत्र को रोके रखना भी कमजोरी आने का कारण हो सकता है।.

शारीरीक कमजोरी इन्सान के आत्मविश्वास को तोड़ कर रख देती है और उसे एक सामान्य जीवन जीने में बाधा डालती है। इसलिए आज हम आपके साथ शारीरिक कमजोरी दूर करने के उपाय शेयर कर रहे हैं। तो आइये पहले जानते हैं: शारीरिक कमजोरी के कारण शरीर में ज़रूरी पोशक तत्वों की कमी के कारण शरीर कमज़ोर बन सकता है।.

All the money can come to the person but if his body is not healthy then all is useless. Unfortunately, there are many such states in our country where people are found to be victims of malnutrition. Due to this problem sometimes short-evolved or scattered babies are also produced.
もっと見せる

कमजोरी दूर करने के उपाय Varies with device APK にとって Android Varies with device+

バージョン Varies with device にとって Android Varies with device+
更新 2020-02-08
インストール 10.000++
ファイルサイズ 6.579.022 bytes
権限 閲覧許可
新着情報 kamjori dur karne ke upay

APKをヒット
もっと見せる